Breaking News | IND Vs AUS विश्व कप 2023 फाइनल के बाद टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के लिए सचिन तेंदुलकर



Breaking News | IND Vs AUS विश्व कप 2023 फाइनल के बाद टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के लिए सचिन तेंदुलकर



टीम इंडिया पर सचिन तेंदुलकर: वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया टीम के चैंपियन बने और भारतीय टीम के प्रतिभाशाली खिलाड़ी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का रिवॉर्ड आया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में दोनों टीमों के लिए चैलेंज में बेहद घटिया बात लिखी है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम को बधाई दी है और भारतीय टीम को पूरे विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के लिए स्थान दिया है।

सचिन ने आज (20 नवंबर) सुबह एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘ऑस्ट्रेलिया को छठी विश्व कप जीत पर बधाई।’ क्रिकेट के सबसे बड़े मंच के सबसे महत्वपूर्ण दिन में उन्होंने सबसे बेहतर क्रिकेट खेला। टीम इंडिया की किस्मत ख़राब रही. किसी भी टूर्नामेंट में लाजवाब प्रदर्शन के बावजूद सिर्फ एक बुरा दिन दिल तोड़ने वाला हो सकता है। मैं खिलाड़ियों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों की पीड़ा महसूस कर सकता हूं कि उन पर क्या गुजर रही होगी। हार खेल का एक हिस्सा है. हमें याद रखें कि इस टीम ने पूरे टूर्नामेंट में हमारे लिए अपना सब कुछ साझा किया।’

वर्ल्ड कप 2023 में अजेय टीम इंडिया फाइनल में हार गई
विश्व कप 2023 में पहले मैच से लेकर भारतीय टीम तक का सफर बेहद मजबूत रहा। टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज में अपने सभी 9 इकनॉमिक लॉकर अंतिम चार में जगह बनाई। इसके बाद के संस्करण में भी इस टीम ने आसान जीत हासिल की। लेकिन फाइनल में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस कंपनी में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 240 रन बनाए, जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 43 वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। कंगारू टीम ने यहां 6 विकेट से जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें…

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल: डेड अकरम से लेकर रमीज किंग तक, वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की हार पर क्या बोले पाकिस्तान के क्रिकेटर?


Follows Us On Social Media

Facebook

Send Your Queries


, , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,

0 Comments