Breaking News | Citroen India ने C3 Aircross SUV लॉन्च की, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन, बुकिंग शुरू



Breaking News | Citroen India ने C3 Aircross SUV लॉन्च की, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन, बुकिंग शुरू



सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस बुकिंग: सिट्रॉन ने आख़िरकार अपना C3 एयरक्रॉस मॉडल लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। ग्राहक 25,000 रुपये के भुगतान के साथ इसकी कोचिंग कर सकते हैं। इस एसयूवी मॉडल लाइनअप में तीन अलग-अलग स्टूडियोज शामिल हैं, जिनमें यू, सीएक्स और मैक्स शामिल हैं। ये दो सीटिंग मशीनरी, 5-सीटर और 7-सीटर के साथ आएंगी। सभी भिन्न में एक ही 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल है, जो 109bhp पावर और 190Nm का टार्क कनेक्टिविटी प्रदान करता है, इसे 6- स्ट्रक्चरल बुनियादी ढांचे से जोड़ा जाएगा।

मिलेंगे कई रंग विकल्प

सिट्रॉन सी 3 एयरक्रॉस के ग्राहक कई रंग के ऑप्शंस में चुन सकते हैं, जिसमें पोलर व्हाइट, प्लैटिनम ग्रे, स्टील ग्रे, कोमो ब्लू, कोमो ब्लू रूफ के साथ पोलर व्हाइट, कोमो ब्लू रूफ के साथ स्टील ग्रे, पोलर व्हाइट रूफ के साथ स्टील ग्रे शामिल हैं। , कोमो ब्लू के साथ स्टील ग्रे पोलर व्हाइट रूफ, पोलर व्हाइट रूफ के साथ प्लेटिनम ग्रे और प्लैटिनम ग्रे रूफ के साथ पोलर व्हाइट बॉडी का विकल्प मिलेगा। सीएमपी आर्किटेक्चरल प्लेटफॉर्म पर निर्मित, सिट्रॉन सी3 एयरक्रॉस की लंबाई 4.3 मीटर है और इसमें 2,671 मिमी के पहिये हैं, जो क्रेटा से काफी भारी है। यह नई सिट्रोन का डिज़ाइन और स्टाइल C3 हैचबैक से काफी आकर्षक है।

डिज़ाइन

इसके फ्रंट में सिट्रॉन की सिग्नेचर ग्रिल है, जिसमें वाइ-अकार के स्केटेल और हैलोजन हेडलैम्प्स के साथ स्पेशिया-लेयर डिज़ाइन और पियानो ब्लैकसर्ट्स, एक वाइड फ्रंट बम्पर, राउंड फॉग लैंप्स एनक्लोजर से लेकर एक डेडिकेटेड ब्रूस एल्यूमीनियम इंटेक वेंट देखने को मिलेगा। . विभिन्न प्रकार के एक्स-कार के डिजाइन के साथ 17-इंच अलॉय व्हील्स, पिछले हिस्से में स्क्वायर टेललैंप्स, क्लैडिंग के साथ एक वोग बम्पर और एक बड़ा टेलगेट मिलेगा।

फीचर्स

5-सीटर C3 एयरक्रॉस में 5+2 सीटिंग लेआउट के साथ 444 लीटर का बूट स्पेस है। इसके विपरीत, 7-सीटर संस्करण में एक पोर्टेबल मैकेनिकल प्लांट रोसेट्स हैं और इसमें 511 लीटर का कार्गो स्पेस है। इसके प्रमुख फीचर्स के बारे में बात करें तो 10-इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले मॉनिटरिंग सिस्टम, एक ऑल-डिजिटल रोलर रेशा, इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक विंग्स मिरर, फ्लाकेट अपहोल्स्ट्री, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, कीलेस एंट्री और ड्राइवर सीट के लिए मैनुअल हाईट एडजस्टमेंट, वेंटिल फीचर्ड सीट्स, क्लाइमेट कंट्रोल, डिसऑर्डर और एक सनरूफ शामिल है। इस चैंपियनशिप का मुकाबला हुंडई क्रेटा, होंडा एलिवेट और मारुति ग्रैंड विटारा से होगा।

यह भी पढ़ें:- मर्सिडीज-बेंज भारत में प्लॉटगी ईवी रिजर्वेशन रिजर्वेशन, सेकेंड प्लांट भी कर सकता है चार्ज

कार ऋण जानकारी:
कार ऋण ईएमआई की गणना करें


Follows Us On Social Media

Facebook

Send Your Queries


0 Comments